Breaking News
Home / टेली मसाला / Behad: टूट गई सांझ और माया का दोस्ती

Behad: टूट गई सांझ और माया का दोस्ती

सोनी टीवी पर परसारित होने वाले सिरीयल बेहद में आप इन दिनो देख ही रहे होंगे की अजूर्न फस रहा है माया के माया जाल में। कल हमने अपनी एक रिर्पोट में आपको बताया ही था की माया अर्जून को रोक लेगी रात को अपने घर कहकर की मुझे डर लगता है। अब माया तो अपने डर का झंसा देकर अर्जून को अपने घर रोक लिया लेकिन इस डर से छर रही है सांझ। क्योंकी उसे लगने लगा है की अर्जून माया को पंसद करता है।

और लगना वाजिब भी है क्योकी एक के बाद एक ऐसी चिज़े कर ही रही हैं माया मैडम जिसकी वजह से अर्जून और सांझ दूर हो रहे हैं। पहले अर्जून का अपने डर को भूल कर हास्पिटल जाना उसके बाद माया को अपनी बाहों में लेकर उसे समझाना। और अब आने वाले टैक में जैसे की हम बता ही चुके है की अजून माया के साथ उसके कमरे में पमरी रात बिताएगा।

ये सब चीज़े परेशान करेगी सांझ को और वो इन्ही सब के चलते पहुंच जसएगी सयूसाईड करने। वो तो जैसे तैसे वहां अर्जून पहुंचेगा और उसे बचा लेगा। लेकिन क्या होता अगर अर्जून नहीं समभालता माया को। क्या होता अगर माया दे देती अपनी जान। कितना कनफयूज़न है भाई एक प्रेमी और दो प्रेमिकाएं किसका होगा अर्जून सांझ का या माया का। ये तो अब वक्त ही बताएगा लेकिन हां इतना ज़रूर बता दें की आने वाले टीवस्ट देकर माया मैडम की चालें देखकर आप लोगों को काफी मज़ा आएगा।

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …