Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में शुरू हुआ धमाकेदार जश्न
Jai and Dipika Kakkar

‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में शुरू हुआ धमाकेदार जश्न

नयी दिल्ली। ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में जयवीर चोपड़ा उर्फ और जया लोखंडे की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर के साथ शुरू हो चुकी है। जय (हुसैन कुवजेरवाला) और जया (पार्वती वेज़) की प्यारी जोड़ी आखिरकार सितंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जय के परिवार की झूठी गरीबी और लोखंडे (शरद पोेंक्षे) के इस जश्न में कोई बड़ा खर्च करने के विरोध करने के बावजूद शादी बड़े ही धूमधाम से हो रही है।

इस शादी के जश्न की शुरुआत बड़े ही प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध डांस ट्रूप ‘वी कंपनी’ के मेंहदी और संगीत कार्यक्रम में उनकी परफाॅर्मेंस से होगी। चूंकि, यह डांस कंपनी लोखंडे के निःस्वार्थ सहायता के कारण एहसानमंद है, तो इस डांस ट्रूप ने संगीत और मेंहदी पर परफाॅर्म करने और यह हाॅल लोखंडे को मुफ्त में देने का फैसला किया है। इस संगीत में ना केवल ‘वी कंपनी’ की धमाकेदार परफाॅर्मेंस देखने को मिलेगी, बल्कि दीपिका कक्कड़ का ग्लैमरस और जोशीला परफाॅर्मेंस भी देखने को मिलेगा।

इस ट्रैक पर अपनी बात रखते हुए जय उर्फ हुसैन कुवजेरवाला ने कहा, ‘‘ढेर सारे झूठ और कई तरीकों से मनानेे के बाद, जय की प्रेम कहानी आखिरकार अगले पड़ाव पर पहुंच रही है। आखिरकार उसने जया के पिता को मना ही लिया और शादी की तैयारियां तड़क-भड़क के साथ शुरू हो चुकी हैं। यह एक दिलचस्प ट्रैक है, जहां दर्शकों को शादी में ढेर सारी परफाॅर्मेंस और ड्रामा देखने को मिलेगा।’’

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …