Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना के मां बनने से पहले बेटी सारा ने दी खुशखबरी
sara-khan

करीना के मां बनने से पहले बेटी सारा ने दी खुशखबरी

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान की डिलीवरी में अब चंद दिनों का ही फासला है लेकिन इससे पहले उन्हें उनकी बेटी ने ऐसी खुशखबरी दे दी है जिसे सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगी। जी हां हम बात कर रहे है सैफ की बेटी सारा अली खान की, जिनकी फिल्मों को लेकर उनके डेब्यू को लेकर चर्चाएं बीते दिनों काफी बनी हुई है। लेकिन अब खबरें आ रही है जिससे इस बात पर मुहर लग गई है कि फाइनली अब सारा इस फिल्म से डेब्यू करेगीं।

खबरों की माने तो सारा अली खान रितिक रोशन के साथ बी टॉऊन में डेब्यू करेंगी। रिपोर्टस की मानें तो सारा की ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म को कर मल्होत्रा डायेरेक्ट करेगे जबिक करन जौहर इस फिल्म के निर्माता होगे।

बताया जा रहा है कि करन जौहर काफी दिनों से सारा की मां अमृता सिंह को मनाने की कोशिश मे जुटे हए है लेकिन अमृता सिंह मान नहीं रही थी। खबरो की माने तो अमृता करन को ना इसलिए कह रही थी क्योकि वो चाहती थी कि सारा सही समय पर फिल्मों में एट्री करें लेकिन इस खबर से इस बात के साफ संकेत मिल रहे है कि सारा अब करन जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी।

रिपोर्टस की मानें तो अमृता की ना के पीछे की वजह ये भी हो सकती है कि सारा अभी एक्टिंग का कोर्स कर रही है तो शायद मां अमृता नहीं चाहती होगी कि उनकी बेटी बिना किसी तैयारी के फिल्म करें। खैर सारा की डेब्यू फिल्म कंफर्म होने के बाद देखना होगा कि पिता सैफ, मां अमृता और स्टेप मां करीना के नक्शेकदम पर चलकर सारा एक्टिंग में कितनी खरी उतर पाती है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …