Breaking News
Home / मनोरंजन / सारा एक्ट्रेस बनने के लिए कर रही है कड़ी मेहनत
sara

सारा एक्ट्रेस बनने के लिए कर रही है कड़ी मेहनत

बॉलीवुड के जाने माने स्टारकिंडस में एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के डेब्यू की चर्चाएं ज़ोरो पर है। खबरों की मानें तो सारा एक्टर  सुशांत के साथ केदरानाथ में डेब्यू करने वाली है।

अब जबकि उनकी डेब्यू फिल्म का नाम सामने आ गया है तो फिर कैसे हो सकता है कि सारा अपनी मेहनत करने से पीछे हटे। जी हां सारा अपने डेब्यू को ही शानदार बनाना चाहती है इसलिए वो अब जिम पसीने बहा रही है और अपनी फिजिक को मेटेन  करने मे लगी हुई है।आपको बता दे कि सारा अली खान पहले काफी फैटी थी मगर अब वो खुद को एक बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर प्रेजेट करने के लिए पूरी ज़ोर शोर से लगी हुई है।

हाल ही में सारा को उनकी बेस्टी रिया चक्रवर्ती के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुई है। आप जैसा कि देख पा रहे है कि सारा का रिया के साथ खास अदांज। सारा को देखकर लग रहा है कि वो अब किसी भी कीमत पर अपने डेब्यू के साथ समझौता नही करने वाली है।

वैसे देखा जाए तो हर स्टारकिड पर ये प्रेशर होता है कि वो अपने माता पिता की तरह सफल एक्टर या फिर एक्ट्रेस बन पाए, तो ऐसे में ये दबाव सारा पर हो सकता है क्योकि उनकी मां अमृता सिंह पिता सैफ अली खान और सौतेली मां करीना कपूर, मां शर्मिला टेगौरऔर बुआ सोहा अली खान सभी कलाकार है तो ऐसे में सारा से भी ये उम्मीद की जा रही है कि वो भी इन्ही की तरह एक बेहतरीन कलाकार बनेंगी।

तो वही बात करे सारा की मां अमृता सिंह की, तो हर बेटी चाहती है कि वो अपनी मां की तरह बनें तो ऐसे में अब सारा की यही चाहत होगी कि दर्शक उनकी मां की तरह उनकी एक्टिंग को भी पसंद करें।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …