Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Shakti: सौम्या को छोड़ साया देगी प्रीतो का साथ

Shakti: सौम्या को छोड़ साया देगी प्रीतो का साथ

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में इन दिनो शो मेकर टीआरपी के मद्देनज़र कई टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आ रहे है। पहले प्रीतो को विलेन बना दिया और अब विलेन बनी प्रीतो का अच्छा रूप दिखा रहे है।

जैसा कि आपको हम पिछली रिपोर्ट में बता ही चुके है कि प्रीतो सौम्या और हरमन के सामने अच्छा बनने का नाटक कर रही है। आपको हमने बताया था कि प्रीतो अच्छा बनकर सौम्या का खात्मा करने की सोच रही है। प्रीतो अपने मिशन में जुट गई है और उन्होने सौम्या के खाने में ज़हर मिला दिया था। लेकिन प्रीतो इसमें भी कामयाब नहीं हो पाएगी , तो अब ऐसे में हो सकता है कि प्रीतो जाएगी तिलमिला, हो सकता है क प्रीतो अब सौम्या का खात्मा करने के लिए किसी ऐसे इंसान का साथ ढूढें जो उसकी सहायता कर सके।

हो सकता है कि इस मामले में प्रीतो को साय़ा की याद आ जाए उन्हें लगे कि साया उनकी मदद कर दे। जैसा कि प्रीतो ने ही साया की सहायता से ही सौम्या को घर से बाहर निकलवा दिया था, तो क्या पता वो सौम्या को हरमन से अलग करने के लिए फिर से साया का साथ मांगे, और क्या पता साया प्रीतो का साथ दे भी दें। और वैसे भी ये टीवीपुर की दुनिया है शो में कब कहां कैसे हो जाए, ये कोई भी नहीं जानता है। वैसे भी टीआरपी के मद्देनज़र शो में कभी भी बदलाव आ सकते है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …