Breaking News
Home / खेल / रोहित शिखर के साथ शिखर में जाएगी भारतीय टीम

रोहित शिखर के साथ शिखर में जाएगी भारतीय टीम

नई दिल्ली: भारतीय टीम के न्यूजीलैंड टेस्ट दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने नाम घोषित कर दिए हैं। चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा और शिखर धवन के खराब फार्म के बावजूद उन्हें टीम में जगह दी हैं। बता दे रोहित शर्मा और शिखर धवन के हालही के प्रदर्शन काफी निराशाजनक थे। इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह दी गई हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के चयनकर्ताओं ने स्टूअर्ट बिन्नी और शर्दुल ठाकुर को शामिल नही किया। ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, मुरली विजय और शिखर धवन को टीम मे जगह दी हैं।

चयनकर्ताओं मे शामिल संदीप पाटिल बताते हैं कि रोहित शर्मा एक शानदार खिलाड़ी हैं, जिन्हें अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए एक ईमानदार मौका मिलना चाहिए। इसके अलावा संदीप पाटिल बताते हैं कि जब आप चयनकर्ता टीम में शामिल होते हैं तो आप को अपने कई अच्छे दोस्त खोने पड़ते हैं।

चयनकर्ताओं ने अपनी तरफ से भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया हैं लेकिन इसमें आखिरी राय अनिल कुंबले और टेस्ट टीम कप्तान विराट कोहली करेंगे। चयनकर्ताओं के अनुसार टेस्ट टीम में – विराट (कप्तान), रिधिमान साहा (विकेट कीपर), मुरली विजय, राहुल, पुजारा, शिखर, रहाणे, रोहित, अश्विन, जडेजा, शमी, इंशात, भुवी, मिश्रा, उमेश शामिल हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …