Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / तनु का खेल हो जाएग खत्म

तनु का खेल हो जाएग खत्म

सीरियल कुमकुम भाग्य या फिर यूं कहें कि वो कहानी जिसने आप सभी के दिलों पर राज़ किया और बन गया टीआरपी किंग आज कल सबसे ज्यादा पॉप्यूलर हो रहा है। सीरियल के किरदारों की पर्सनल लाइफ से लेकर, उनकी प्रोफेशनल जिंदगी तक चर्चा में बनी हुई है। प्रज्ञा के संघर्ष, प्रज्ञा-अभि के प्यार, इनकी लव स्टोरी में तनु की एंट्री,तनु के प्लैन्स, उसकी प्रैग्नेंसी, उसका मिसकैरेज और अब अभि का मैमरी लॉस। इन सभी ट्रैक्स पर चले इस सीरियल की कहानी और आप सभी को खूब एंटरटेन किया इस सीरियल ने।

हाल फिलहाल टेलिकास्ट हुए एपिसोड की बात करें, अभि के एक्सीडेंट के पीछे तनु निखिल के साथ-साथ आल्या का भी हाथ है, ये बात पूरब बताता है, प्रज्ञा को जिसके बाद प्रज्ञा, आल्या को थप्पड़ मारती है और उसे कहती है कि उसने हमेशा अपने अलावा किसी की परवाह नहीं की, उसकी वजह से बुलबुल की मौत हुई और आज उसकी वजह से उसका भाई मौत के मुंह में है।

वेल ये सीन देखकर तो ऐसा लगा था कि अब आल्या बदल जाएगी, तनु का साथ छोड़कर, इस बार प्रज्ञा की तरफ आ जाएंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आल्या के कानो पर तो प्रज्ञा की बाते सुनकर जूं तक नही रेंगी। अब ये बात आल्या को कब तक समझ आती है, कि तनु सिर्फ उसका इस्तेमाल कर रही है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …