Breaking News
Home / विदेश / सात जवानों के मारे जाने वाले भारत के दावे को पाक ने ठहराया गलत

सात जवानों के मारे जाने वाले भारत के दावे को पाक ने ठहराया गलत

इस्लामाबाद। शुक्रवार को बीएसएफ की ओर से दिए गए बयान पर पाक सेना ने पलटवार करते हुए भारत देश के सभी दावों को खोखला करार दिया है। उन्होंने कहा है कि सीमा पर भारतीय सेना ने गोलीबारी की। जिसका पाक सेना ने करारा जवाब दिया है।

इसे भी पढ़े : पाक ने तोड़ा संघर्षविराम 7 पाक रेंजर समेत 1 आतंकी ढ़ेर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बीएसएफ ने कहा था कि पाक कि ओर से संघषर्विराम का उल्लंघन किया गया।जिसके जवाब कारर्वाही में भारत की बीएसएफ ने सीमा पार पाकिस्तान के सात जवानों और एक आतंकी को को मार गिराया। इस बयान का पाक सेना के जनरल आसिम बाजवा विरोध किया ओर कहा कि भारतीय सेना की ओर से शकरगढ़ ईलाके में गोलीबारी की गई।

जिसका पाक सेना ने भी जमकर जवाब दिया। इतना ही नहीं बाजवा ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय सेना की ओर से की गोलीबारी हुई। जिसका पाक रेंजर्स ने माकूल जवाब दिया। इसमें पाकिस्तान को किसी भी जान का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बाजवा ने पाक रेंजर को मारने का भारतीय दावा पूरी तरह से गलत करार दिया है।

इसे भी पढ़े : पाक ने एलओसी पर तैनात किए स्नाइपर कमांडो

उल्लेखनीय है कि पाक सेना का यह बयान तब आया जब शुक्रवार को बीएसएफ ने संघर्ष विराम के उल्लंघन की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान रेंजर्स के सात जवानों और एक आतंकवादी को ढ़ेर कर दिया है।

Next9NEWS

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …