Breaking News
Home / टेली मसाला / शगुन ने दिया इशिका को झटका

शगुन ने दिया इशिका को झटका

सीरियल ये है मोहब्बते में इशिता-रमन की लड़ाई है उस शगुन से जो बर्बाद करने पर लगी है उनके बच्चो की ज़िन्दगी हर उस मुसिबत से जो उनके बच्चों की खुशियां उनसे छीन रही है..अब तक की इस लड़ाई में उन्होने कभी हार नही माना और ना मानने वाले है। शगुन भले ही अपनी तरफ से चाहे कितनी भी कोशिश कर ले जीत तो होनी है इशिता की ममता की ही

रूही के बाद अब छोटी पीहू की ज़िन्दगी की सवाल खड़ी हो गई,उसी जज के पास जा पहुंचा है पीहू की कस्टडी का केस जिन्होने रूही के लिए इशिता और रमन को ही चुना था।उस दौरान तो निधी थी,इनकी दुश्मन जो रूही को भल्ला हाउस से दूर करना चाहती थी, लेकिन इस बार इनकी पूरानी विलेन शगुन है पीहू के भल्ला हाउस से दूर करने वाली।

जज ने तो हमेशा से इशिता के ममता का ही साथ दिया है लेकिन कॉर्ट में शगुन इशिता और रमन को कैसे मात देगी ये देखना दिलचस्प होगा। इस बार इशिता और रमन के लिए पीहू को अपना बनाना इसलिए और ज़्यादा कठीन है क्योकि पीहू अन्जान है शगुन की झूठी ममता से दिखावे से,वो तो करती है इशिता से ऩफरत, और विलेन शगुन से प्यार।

इसके बावजूद शगुन के खिलाफ रमन ने जज के आगे जब सच्चाई पेश की ये साबित करने की बेहद कोशिश की, कि पीहू के लिए भल्ला हाउस हीबेहतर है। लेकिन शगुन ने उसके इस कोशिश पर भी पानी फेर डाला है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …