Breaking News
Home / टेली मसाला / मोहब्बतें: शगुन ने ली इस शख्स की जान
shagun ishita,megha

मोहब्बतें: शगुन ने ली इस शख्स की जान

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये है मोहब्बतें में लौटने को है रमन इशिता की मोहब्बतें।अब भई जब रमन और इशिता ने इतनी बड़ी कुर्बानी दी है, तो ऐसे में उनकी इस मेहनत का फल तो मीठा होना ही था।

एक साल तक एक दूजे से दूर रहे है दोनो, सिर्फ और सिर्फ पीहू के लिए, लेकिन ये क्या, शो की टीआरपी में इस बार भी नही आई है किसी तरह की कोई उछाल।

जी हाँ सीरियल इस बार भी रहा है टॉप 5 से बाहर ऐसी खबरें आई है।तो ऐसे मेकर्स इस बार भी परेशान ही है। अब भई इन्हें भला कौन समझाएं, कि अगर घिसी पीटी कहानी को आगे खीचेंगे, या फिर यूँ कहे कि अगर हिस्ट्री ही रिपिट करते रहेंगे तो ये होना तो तय ही है। सालो पहले, निधि ले गई थी रुही को, इशिता रमन ,से छीनकर, जिसके बाद दोनो लव बर्ड्य दूर हो गए थे, इनके बीच का प्यार कही खो सा गया था, और अब भी वही हो रहा है। फर्क बस इतना है कि इस बार दोनो नफरत का दिखावा कर रहे है।

खैर शगुन की बात अगर करें, तो उसका दिल आ गया है विद्युत पर, लेकिन ये क्या यहाँ तो शगुन के हाथो एक खूब हो गया है। जी हाँ यही आप देखेंगे सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में। आने वाले एपिसोड में होगा कुछ यूँ कि विद्युत को अपने करीब लाने के लिए शगुन उसपर खून का इल्ज़म लगाकर उसे फँसाने की कोशिश करेगी।

अब विद्युत जिसने शगुन के खिलाफ जाल बिछाने में रमन इशिता की इतनी मदद की है, उसे शगुन के इस जाल से इशिता कैसे बचाती है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

kum kum,megha

KUMKUM BHAGYA: अभि को ऐसे धोखा देगी प्रज्ञा, असली चेहरा आया सामने

सीरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों देखने को मिल रहा है खूब सारा हाई वोल्टेज …