Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शगुन-इशिता ने मिलाया हाथ

शगुन-इशिता ने मिलाया हाथ

सीरियल ये है मोहब्बते जो कभी स्टार प्लस का टॉप शो हुआ करता था। टीआरपी किंग हुआ करता था। उसकी टीआरपी इतनी ज़्यादा नीचे गिर गई है कि टीआरपी किंग तो क्या ये शो अब टॉप फाइव शोज़ की लीस्ट में भी शामिल नहीं है।

ऐसे में मेकर्स की परेशानी और भी ज़्यादा बढ़ जाना ये कोई बड़ी बात नहीं होगी। जिसे लेकर वो कई तरह के कयास लगा रहे है नए नए ट्विस्ट एंड टर्न के साथ शो के लीड कपल को एक करने का प्लान बना रहे है, मगर अब उनका ये प्लान भी कामयाब हो पाएगा दर्शको का दिल जीतने में या नहीं ये तो रही बाद की बात मगर शो में और भी कई नए बदलाव लाए जाएंगे। चलिए उस बारे में बात करते है फिलहाल

नई रिपोर्ट में मिली खबर की माने तो इस शो की लीड वौम्प एक बार फिर से बदल जाएगी शगुन सालो पहले जो दुश्मनी दोस्ती में बदल गई थी। जो इशिता फूटी आख नहीं भाती थी शगुन को वो इशिता और वही भल्ला परिवार के साथ शगुन का बर्ताव फिर से बदल जाएगा। हालाकि शगुन वाकई में बदल जाएगी या फिर ये कोई नई चाल है पीहु को भल्ला परिवार से दूर करने की..उसकी तरफ से…इन सब पर अभी ससपेन्स बना रहेगा।

लेकिन उससे पहले अभी बाकी है रमन इशिता और भल्ला हाउस में पीहु के साथ उनकी खोई खुशियों को लौटते देखना जिसमें अब बहुत दूरी नहीं रह गई है। रमन इशिता की एक साल की दूरी उनकी कुर्बानी आखिरकार रंग ले आएगी उनकी प्यारी पीहू औऱ पूरा परिवार अब एक साथ एक ही छत के नीचे रहेंगे। ये सब देखना कितना दिलचस्प होगा। चलिए इसके लिए शो के उस रोमान्चिक सीन का इंतज़ार करते है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …