Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: शगुन या इशिता में से किसकी जाएगी जान

मोहब्बतें: शगुन या इशिता में से किसकी जाएगी जान

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे शो ये है मोहब्बतें के करंट एपिसोड आप सभी को काफी एंटरटेन कर रहे होंगे, इस बात में कोई शक नही है, अब भई जब शो में वही होगा जो आप सब देखना चाहते है तो आप लोग एंटरटेन तो होंगे ही।तंग आ गए थे लोग रमन इशिता की नफरते देखते देखते अब जाकर आखिरकार उन्हें इनके बीच का रोमेंट देखने मिल रहा है।

अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे कि आल्या और आदी की शादी के लिए मनि और रमन दोनो की राज़ी हो गए जिसके बाद सबसे मिलकर इस शादी के दौरान रमन इशिता की शादी की शहनाई बजाने का भी फैसला कर लिया।हमारा मतलब है कि इन दोनो शादी का सीक्वेंस भी शुरु कर दिया गया।

इन्ही सब चीज़ो की वजह से आप लोगो की शो के प्रति एक्लाइमेंट बढ़ गई होगी, हम जानते है, लेकिन ये है टीवीपुर, यहाँ तो खुशियाँ पूरी बाद में होती है पहले आ जाती है परेशानी उनमें।

खैर आप भी रमन  इशिता के चेहरे पर आई खुशी को देखकर खुश हो रहे थे तो अब हो जाइए तैयार इनके आंसू देखने के लिए।रिपोर्ट्स की माने तो शो से अब एक किरदार की विदाई होने वाली है।अब ये विदाई शगुन की भी हो सकती है। रमन या इशिता की थी, या फिर इनके किसी बच्चे की भी।

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …