Breaking News
Home / टेली मसाला / मोहब्बतें: शगुन ने बताई पीहू की माँ की सच्चाई
mohbatien

मोहब्बतें: शगुन ने बताई पीहू की माँ की सच्चाई

सीरियल ये है मोहब्बतें में जो एक साल का लीप आया है उसके बाद कहानी कुछ इस तरह है कि इशिता रमन अलग है, अपनी अपनी ज़िंदगी जी रहे है, याद तो एक दूसरे की दोनो को आती है लेकिन फिर ये सोचकर दोनो खुद को तसल्ली दे देते है कि शायद यही उनकी किस्मत है। इसी बीच पूरे भल्ले परिवार को हो रहा है इस बात का शक कि उनकी बहु की ज़िंदगी में की तीसरा शख्स है, जो रमन की जगह ले चुका है।

रुही ने कई बार अपनी इशी माँ से पूछा लेकिन बदले में शिता ने तो ये कह दिया कि ये उसकी पर्सनल लाइफ है इसमें इंटरफेयर ना करें, भई ये तो हमने बात की इशिता की, जो रमन से अलग अपनी ज़िंदगी जी रही है दिल्ली में, अब ज़रा नज़र डाले रमन की ज़िंदगी पर तो वो है बैंकॉक में, पीहू और शगुन के साथ, अपनी इशिता से अलग।

वेल अगर फ्लैशबेक में जाया जाएं, तो ये बात सामने आती है  ये सब कुछ पीहू की वजह से हो रहा है, शगुन ने पीहू को इशिता के खिलाफ इतना भड़काया, कि पीहू को इशिता की ममता भी नाटक लगने लगी, लेकिन ये क्या जिस पीहू के लिए शगुन ने इतने पापड़ बेले, उसने तो उसी पीहू को अपनी बेटी मानने से इंकार कर दिया, सिर्फ और सिर्फ विद्यूत के लिए, और यही बात देखेंगे शो के अपकमिंग एपिसोड में।

आने वाले एपिसोड में होगा कुछ यूँ कि पीहू को धोखा दे देगी शगुन, उस वक्त जब शगुन का साने होंगे बिद्यूत और पीहू दोनो, उस वक्त  जब विद्यूत पूछेगा पीहू से उसकी मम्मी का नाम, तो शगुन पीहू की बेटी है, ये बात बाहर आने ही नही देगी शगुन।वेल लवेल शगुन आप और आपकी ममता दोनो ही हमारी सोच से परे है।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …