Breaking News
Home / आज का वायरल / शाहिद और करीना का पैच अप

शाहिद और करीना का पैच अप

अकसर हम बीटाऊन में लिक अप और ब्रेक अप की खबरें सुनते रहते हैं। लेकिन एक बात है कि सेलेब्स के लिंक अप की खबरें उतनी सुर्खियों में नहीं आती है जितनी उनकी ब्रेकएप होने की खबरे सुर्खियों में आती है।

यूं तो कई सेलेब्स के ब्रेकअप की खबरें आती रहती है। लेकिन एक ऐसा ब्रेक अप था जिसने अखबारो की खूब सुर्खियों में छा रही है। ये ब्रेकअप था एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान का।

जब दोनों का रिलेशन टूटा था उनके चाहनेवालो को तगड़ा झटका लगा था। किसी को भी यकीन नहीं हुआ था कि दोनो का ब्रेकअप हो गया है।

वैसे लोगो का इन बातों पर हैरान होना भी लाज़मी भी था। खबरें की माने तो खुद करीना ने शाहिद के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली स्वीकार किया था।

रिपोर्टस की मानें तो करीना ने सरेआम शाहिद को किस भी किया था। खैर अब ये सब बाते पुरानी हो गई है और अब दोनो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है।

लेकिन दोनों के ब्रेकअप की बाद खबरें आ रही थी कि करीना और शाहिद अब किसी फिल्म में साथ नहीं दिखाई देगे।

क्योकि अकसर ऐसा देखा जाता है कि जब किसी सेलेब्स का ब्रेकअप होता है तो वो एक साथ फिल्म में काम करते हुए कम ही देखे जाते है।

यही बात शाहिद और करीना के लिए भी कही जा रहीं थी लेकिन फिल्म उड़ता पंजाब में दोनों ने एक साथ काम करके दिखा दिया कि उनके बीच की सारी कड़वाहट दूर हो गई है।

ग़ौरतलब है कि दोनो की आखिऱी फिल्म जब वी मेट थी। इसके बाद दोनों की जोड़ी फिल्म उड़ता पंजाब में दिखाई दी थी।

बहरहाल इस फिल्म के बहाने ही सही आखिरकार दोनों ने पेने आलोचको को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …