Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शाहिद और मीरा की बेटी का है ये नाम

शाहिद और मीरा की बेटी का है ये नाम

बी टाऊन में इन दिनों खुशियों का माहौल है और हो भी क्यो ना भला, शाहिद पिता जो बने है। शाहिद के फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर शाहिद कब पिता बनेगे। सो फाइनली वो पापा बन ही गए। अब शहिद के फैंस ये जानना चाहते है कि शाहिद और मीरा की बेटी का नाम क्या होगा।

जैसा कि पिछली रिपोर्ट मे हम आपको बता चुके है कि शाहिद की पत्नी मीरा ने एक बेटी को जन्म दिया है। अब शाहिद के फैंस शाहिद की बेटी का नाम जानने  का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

तो चलिए आपकी बेसब्री को हम थोड़ा कम कर देते है। अक्सर हम देखते है कि बी टाऊन के सेलेब्स के बच्चों के नाम माता और पिता का कॉबिनेशन होता है। जैसा कि ऐशवर्या की बेटी का नाम आराध्या है। जो माँ ऐशवर्या और पिता अभिषेक को जोड़कर बना है तो वही रानी मुखर्जी की बेटी का नाम अदिरा है। तो पिता आदित्य और माँ रानी के नाम को मिलाकर बना है। अब ऐसे में शाहिद औऱ मीरा की बेटी का नाम भी कुछ ऐसा ही हो सकता है।

खबरो की मानें तो शाहिद और मीरा की बेटी का नाम शमीरा, शाहिरा, या फिर शामी हो सकता है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो बाद मे ही पता चलेगा। लेकिन इस समय बी टाऊन में शाहिद औऱ मीरा के मम्मी पापा बनने की खबरें खूब चर्चाओ में है।

बी टाऊन के सेलेब्स ने ट्विट कर शाहिद को उनके पापा बनने पर बधाईया दी है। खैर हम भी बहुत खुश है शाहिद मीरा के मम्मी पापा बनने पर। आशा करते है कि शाहिद आप जल्द ही अपनी परी का नाम डिस्कलोज करें।]

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …