Breaking News
Home / मनोरंजन / पत्नी मीरा से अलग अलग दिखे पति शाहिद
shahid meera

पत्नी मीरा से अलग अलग दिखे पति शाहिद

हाल ही में जिम के बाहर एक्टर शाहिद कपूर को पत्नी मीरा राजपूत के साथ देखा गया था, जहां पर पति शाहिद को मीरा के काफी करीब आकर केअर करते हुए देखा गया था। तो वही एक बार फिर से दोनो को एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

आपको हम पति पत्नी के इस अदांज की पिक्स दिखा रहे है अपनी रिपोर्ट में, आप जैसा कि देख पा रहे है कि किस तरह दोनो का दिलकश अदांज कैमरे में कैप्चर किया गया है। पति शाहिद के साथ मीरा का हर बार की तरह ही बेहतरीन लुक देखने को मिला है।

तो वही भई पति शाहिद के क्या कहने, भला वो किस तरह वो सरेआम अपना टशन दिखाने से पीछे हट सकते है। दोनो को जब एक साथ देखा गया तो दोनो एक दूसरे के पास होते हुए दूर देखे जा सकते है। ना होते हुए ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनो एक दूसरे को नज़रअदांज कर रहे है। मीरा की निगाहे कहीं और है तो वही शाहिद की नज़रे कही और है। दोनो को बस स्मॉइल पास करते हुए देखा जा सकता है।,

चलिए अब दोनो के इस अदांज में उनकी बेटी मीशा कही भी नज़र नहीआ रही है। अब बेटी मीशा को छोड़कर शाहिद मीरा कहां से आ रहे है या फिर कहा जा रहे है, ये तो हम नही कह सकते है  लेकिन हां दोनो का ये अदांज बिल्कुल ही जुदा है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …