Breaking News
Home / आज का वायरल / अब रनबीर कपूर के साथ एक ही जगह पर रहेंगे शाहिद और मीरा

अब रनबीर कपूर के साथ एक ही जगह पर रहेंगे शाहिद और मीरा

जैसा कि आजकल आप शाहिद कपूर को किसी ना किसी कोंट्रोवर्सी में उलझे हुए देखते ही रहते हैं। हालही में वो फिल्म रंगून के दौरान कंगना रनाउत के साथ मनमुटाव के चलते चर्चा में आये थे। उसके बाद शाहिद फेमिनेज्म के मुद्दे पर पत्नी मीरा के तरफ से हुई बयान बाजी को संभालते हुए भी मीडीया में चर्चा में हैं। और अब खबर आयी है, शाहिद के नए घर को लेकर।

जी हाँ सुनने में आया है, कि इन दिनों पत्नी मीरा और बेटी मिशा के लिए शाहिद को चाहिए और भी ज्यादा बड़ा घर। जिसके लिए शाहिद हैं अपने लिए एक नए एड्रैस की तलाश में हैं और अपना ये नया एड्रैस उन्हें पसंद आया है बांद्रा के वास्तु आपार्टमेंट में। आपको बता दें शाहिद और मीरा ने वास्तु अपार्टमेंट में विजीट किय़ा था।

जहाँ उन्हें अपने लिए इस अपार्टमेंट का टाप फ्लोर पसंद आया था।वहीं इस घर के सामने गहरे नीले समुंदर का बेहद खुबसुरत नजारा दिखायी देता है। और अगर ऐसा होता है कि शाहिद और मीरा यहाँ शिफ्ट करते हैं तो वो जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे रनबीर कपूर के पड़ोसी बन जायेंगे। क्योंकि रनबीर कपूर भी वास्तु अपार्टमेंट में ही रहते हैं। फिलहाल तो शाहिद अपने पुराने घर में बेगम जान यानी विद्या बालन के पड़ोसी बनकर रहते हैं। और अगर ये कपल वास्तु में शिफ्ट होता है तो लोगों को बोलिवुड के दो हैंडसमस्टारस एक साथ दिखायी देंगे।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …