Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: शो का इस तरह हुआ अंत!
shakti-1

SHAKTI: शो का इस तरह हुआ अंत!

लागातार कई हफ्तों तक टीआरपी लीस्ट में टॉप फाइव शोज़ में अपनी जगह बनाने वाले शोज़ में से कलर्स चैनल के चर्चित शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में उड़ान और स्टार प्लस के लोंगेस्ट रनिंग शो साथ निभाना साथिया भी इस हफ्ते की टीआरपी लीस्ट में टॉप फाइव  शोज़ में जगह बनाने में रहा है नाकाम लेकिन इन सब से आगे निकल आया है स्टार प्लस का चहेता शो दिल बोले ऑब्रॉय।

जी हांछट्ठे पायदान पर जगह मिली है दिल बोले ऑब्रॉय के लीड लव बर्ड्स ओमकारा और गौरी के रोमान्टिंक लव स्टोरी को जिसमें मासी मां के द्वारा किए गए इनकी लाइफ में सियाप्पे को काफी ज्यादा पसंद कर रहे दर्शक इसी के साथ सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की को सातवे पायदान पर रखा गया है। जिसकी घटती टीआरपी नें मजबूर किया है। मेकर्स को सौम्या के विलेन सासु मां प्रितो को अब प्यारी सासु मां बना में जैसा कि आप शो में देख पाएंगे सौम्या के लिए प्रितो का प्यार लेकर आएगा शो में एक नया सियप्पा साथ ही साथ सब टीवी के कॉमोडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिली है जगह आठवे पायदान पर जो एक अच्छी खासी बढ़्त्तरी है शो की टीआरपी में इसी के साथ नवे पोज़िशन पर नाम दर्ज है।

चकोर सूरज के प्यार और लड़ाए झगड़े के सियाप्पो के साथ कलर्स पर टेलिकास्ट हो रहे शो उड़ान का आखिरि यानी 10वे पोज़िन पर नाम दर्ज है। शनि देव का यानी शनीदेव का प्रकोप शो को टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखने में अब भी कायम है। अफसोस लंबे समय से गोपी जग्गी के मिलन का इंतज़ार बनाए रखने वाले स्टार प्लस के शो साभाना साथिया को नए लव बर्ड्स रिक्की और सीता की नोंक-झोंक को नहीं मिल रही है अच्छी रिस्पोन्स जिसका परिणाण है टीआरपी लिस्ट से इस शो का बाहर रहना अब देखना ये है कि रिक्की सीता के मिलन का सियप्पा खत्म करने के साछ फैन्स का दिल जीतने के लिए शो मेकर्स कब ये खुशखबरी देते है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …