Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शक्ति: हरक सिंह की बिगड़ी हालत, सब परेशान

शक्ति: हरक सिंह की बिगड़ी हालत, सब परेशान

सिरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या हरमन के बाद अब कहानी लेने जा रही एक दिलचस्प मोड़। जी हां कहानी में हरमन और हरक सिंह के रिलेशन को दिया जाएगा एक नया ट्रनिगं प्वाइंट।

जैसा कि पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि हरक सिंह सौम्या के नैम अपनी सारी प्रापर्टी कर देता है। इस बात को लेकर हरमन और हरक सिंह में खूब टकरार होती है, और ये टकरार जब बढ़ जाती है तो हरक सिंह एक राज को उजागर कर देता है। ये राज होता है ये कि हरमन नहीं है उसका बेटा। बस इस बात को सुनकर हरमन हो जाता हैरान, वो समझ ही नहीं पाता है कि क्य़ा हो रहा है उसके साथ पहले सौम्या और फिर हरक सिंह ने ऐसा झटका दिया है जिससे उसे लग रहा है कि उसे अब खुद की ज़िदगी को खत्म कर लेनी चाहिए।

हरक सिंह से ऐसी बात को सुनकर हरमन हरक सिंह से पूछता है कि आपने ये कैसे बोल दिया कि मैं आपका बेटा नहीं हूं। बस ये बात रबड़ की तरह खींचती चली जाती है और हरक सिंह को पड़ जाता दिल का दौरा। हरक सिंक की बिगड़ी हालत को देखकर पूरे घर वाले परेशान हो जाते है। हरमन आनन फानन में हरक सिंह को अस्पताल मे भर्ती करवाता है, जहां डॉक्टर हरक सिंह को नार्मल करने की कोशिश करते है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …