Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / SHAKTI: सौम्या का किन्नर ड्रामे का अंत
shakti

SHAKTI: सौम्या का किन्नर ड्रामे का अंत

लंबे समय से पहले और दूसरे पोज़िशन पर अपना नाम दर्ज कराने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या और हरमन के मिलन का जो मोड़ आया है। उसमें अब प्रीतो हरक सिंह का एक दूसरा ही रूप देखने को मिलने वाला है। जी हां हर्मन ने दिखाया है अपना असली रूप वैसे तो हर्मन हमेशा से ही सौम्या के लिए पति होने का फर्ज शानदार तरीके से निभाता आया है लेकिन इन दिनों सौम्या ही नहीं अपने बच्चे के लिए हर्मन के बर्ताव में आए बड़े बदलाव का सामना करना पड़ रहा है।

विलेन प्रीतो को जी हां हर्मन ने एक बार फिर से अपनी पत्नी सौम्या और बच्चे के लिए अपना असली रूप दिखाकर साबित किया हो खुद को सौम्या का असली पिता सबके सामने जब लिया हर्मन ने सौम्या के लिए अपने बच्चे के लिए अपना घर छोड़ने ही नहीं बल्कि परिवार से रिश्ता भी तोड़ने का फैसला लेकिन हरक सिंह और प्रितो का जो रूप इसके बाद अब आप सभी को शो में देखने को मिलने वाला है वो हर्मन और सौम्या के रिश्ते की जीत ही होगी।

जी हां प्रीतो की सारी चाल हो चुकी है नाकाम जीत गया है सौम्या का प्यार जीत गई है एक किन्नर की  पहचान उसकी अच्छाई सुर्भी भी एक पत्नी रूप में नही कर पाई हर्मन सौम्या को दूर प्रीतो के नक्शेकदम चलकर उसने खुद को एक पत्नी नहीं एक सौतन के रूप में सबके सामने पेश किया जिससे अब सुर्भी सौम्या के रिश्ते में आई तकरार का करना पड़ेगा हर्मन को भी सामना।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …