Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति:  क्या हरमन खोलेगा सौम्या का राज़

शक्ति:  क्या हरमन खोलेगा सौम्या का राज़

बहुत कम समय में जिस सीरियल ने टीआरपी की रेस में खुद को जमा लिया है वो है कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहा शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की।

यह सीरियल बाकी सभी सीरियल को कड़ी टक्कर दे रहा है। हालांकि इस हफ्ते की टाआरपी की लिस्ट ने इस सीरियल को भी तगड़ा झटका जिया है क्योंकि दूसरे पायदान से खिसककर ये सीरियल टॉप 5 से भी बाहर हो गया है। इस बात से थोड़ी निराशा तो होना लाज़मी है शो मेकर्स को, लेकिन अब खुद को फिर से टॉप 5 में शामिल करने के लिए शो मेकर्स एक ऐसा ट्विस्ट ला रहे है जो कि आप सभी को यह सीरियल देखने के लिए मजबूर कर देगा। सौम्या किन्नर है ये सच हरममन जान चुका है, और इसलिए वो सौम्या को अपनी ज़िंदगी से दूर कर देना चाहता है, लेकिन एक बात जिससे हरमन भी इंकार नही कर सकता वो ये है कि वो सौम्या से प्यार करता है।

जैसा कि आप सब जानते ही है, सीरियल का करंट ट्रैक हरमन की नफरत जो वो करने लगा है सौम्या से, और शायद यही वजह है कि सीरियल के मेकर्स को इस बार एक ज़ोरदार झटका लगा है। तो अब मेकर्स आप सभी को हरमन सौम्या का प्यार एक बार फिर से दिखाने वाले है।

जी हाँ सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इन दोनो की किस्मत बार बार इन दोनो को एक दूसरे के करीब लाती जाएगी, और इसके बाद हरमन को सौम्या से दूर जाने के खयाल से भी डर लगने लगेगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …