Breaking News
Home / टेली मसाला / हरमन को है प्यार, पर सौम्या परेशान

हरमन को है प्यार, पर सौम्या परेशान

इन दिनों आपको कलर्स को शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या और हरमन के बीच अनबन देखने को मिल रही है। जिसे देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि भला बेचारी सौम्या भी कहां फंस गई। एक तरफ जहां उसे हरमन की नफरत झेलनी पड़ रही है, तो वहीं दूसरी ओर हरमन की मां प्रीतो भी उसे ताने देने में कुछ कम नहीं है। वो आए दिन सौम्या को कोई न कोई ताना दे ही देती है जिसके चलते सौम्या काफी परेशान हो जाती है।

वैसे इन दिनों शो में हरमन की मां और बहन दोनों ही हरमन और सौम्या पैनी नजर गड़ाए हुए है ये दोनों जो भी कर रहे है मां और बेटी दोनों ही उस चीज को बड़ी बारिकी से देख रही हैं, भई वैसे तो हरमन सौम्या को डांटता है लेकिन उसे इस बात का डर है कि कहीं उसके परिवार वालों के सामने सौम्या का राज न खुल जाए। इसलिए वो इस बात का पूरा ख्याल रखता है कि सौम्या का राज किसी के सामने न खुले। हाल का ही एपिसोड ले लीजिए जहां दोनों मां बेटी सौम्या और हरमन का पीछा करते करते उनके कमरे तक पहुंच जाती है, लेकिन हरमन को इस बात की खबर लग जाती है कि कोई है ऐसे में सौम्या से ऐसी हरकते करने के लिए कहता है जो बंद कमरे में एक पति पत्नी के बीच होती है।

और ये सब देखकर कान लगाकर सुन रही मां और बेटी को लगने लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक है, खैर अब भले ही हरमन कुछ भी कहे सौम्या से नफरत का नाटक करे, लेकिन वो मन ही मन सौम्या को चाहता तभी शायद उसे कदम कदम पर बचा लेता है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …