Breaking News
Home / आज का वायरल / क्यों कॉरिडोर में न्यूड होकर दौड़े थे शक्ति कपूर

क्यों कॉरिडोर में न्यूड होकर दौड़े थे शक्ति कपूर

बॉलीवुड़ इंडसट्री में विलेन के रुप में पहचानें जाने वालें एक्ट्रर शक्ति कपूर को,चाहें विलेन बना लों या बना लों कॉमेडियन  हर रोल में फिट बैठते है।वैसे तो शक्ति ने अपने करियर में कई नेगेटिव व पोजेटिव रोल किया है,पर क्या आप शक्ति कपूर का असली नाम जानतें है,जी हाँ हम आपको बता दें कि शक्ति का असली नाम सुनील कपूर है और उनका जन्म नई दिल्ली के करोल बाग में हुआ।

साथ ही आपको बता दें शक्ति के पिता का कारोबार नई दिल्ली में स्थित कनॉट प्लेस  में था। सूत्रों की मानें तो शक्ति बचपन से ही बहुत शरारती थे,जिसके चलतें उन्हें तीन स्कूलों से निकाला गाया था। शक्ति के पिता चाहते थे कि वो फेमिली बिजनेस को सभलें लेकिन वो ट्रेवल ऐजेंती  खोलना चाहते है,पर तब यह दोनों यह नहीं जानते थे कि आने वाले दिनों में शक्ति एक्ट्रर बनने वालें है,पर आज भी अक़सर शक्ति अपनी आजीब हरकतों की वज़ह सें लाइमलाइट में आ जाते है।

आपको बता दें कि शक्ति कपूर अजीबो-गरीब हरकतों से जूहू स्थित अपनी सोसाइटी के पड़ोसियों को तंग कर चुके है। सालों पहले उनपर लिफ्ट शाफ्ट में टॉटलेट करने का आरोप लगा था।तो वही एक बार वे बिल्डिंग के कॉलीडोर में न्यूड होकर दौडते हुए भी दिखे थे। आपको बता दें कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी इस गलती को कबूलते हुए कहा था कि इस बात को बीते हुए कई साल हो चुके है, और अब उनका उनके पड़ोसियों के साथ अच्छा संबंध हो गया है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …