Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति: हरमन-सौम्या की ज़िंदगी में नन्ही परी की एन्ट्री

शक्ति: हरमन-सौम्या की ज़िंदगी में नन्ही परी की एन्ट्री

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में, देख रहे होंगे आप कि अब सुरभी सौम्या से अपने रिश्ते को एक और मौका देने जा रही है, सौम्या को जितनी भी बातें उसने कही, उन सभी के लिए वो उससे माफी माँग चुकी है, लेकिन अंदर की बात तो ये है कि सुरभी अब मन ही मन में सौम्या को अपने इशारो पर नचाने की तैयारी कर रही है, अब ऐसे में क्या चल रहा है सुरभी के दिमाग में ये तो फिलहाल के लिए हमारी समझ से भी बाहर ही है।

इन सबसे हटकर सौम्या अब माँ बन गई है, सौम्या के मन में ममता तो हमेशा से ही बसती है, तो अब हरमन ने एक बच्ची को ले आया है, ताकि सौम्या की ज़िंदगी को खूशियो से भर दे, और घर में बच्चो की किलकारी गूँजने का प्रीता हरक सिंह का सपना पूरा हो जाएं, यही है शो का अगला ट्विस्ट जिसे आप देखने वाले है शो के आगामी एपिसोड में ।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब हरमन वो बच्ची सौम्या की गोद में दे देगा, तो प्रीतो हो जाएगी गुस्से से लाल पीली, क्योंकि उसे अपने वारिस के तौर पर हरमन का ही बच्चा चाहिए, साथ ही प्रीतो उस बच्ची को अपनाने से भी मना कर देगी। अब सौम्या जो बन गई माँ, कैसे प्रीतो की नफरत से अपनी बच्ची को बचाती है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …