Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: बेटे का जन्म होते ही, सौम्या का किन्नर ड्रामा खत्म
shakti 1

SHAKTI: बेटे का जन्म होते ही, सौम्या का किन्नर ड्रामा खत्म

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या ने एक बार से खुद एक अच्छी बहु साबित कर दिया है। जी हां सौम्या ने किया है खुद को हर्मन की असली पत्नी जो किसी भी मुश्किल घड़ी में अपने परिवार के साथ रहती है खड़ी दरअसल जिस सन्नो के बच्चे का जन्म सौम्या ने किया।

उस बच्चे को प्रितो ने अब शगुन मान लिया सौम्या के छूने की वजह से लेकिन अफसोस विलेन प्रितो को ये बात नहीं मालूम थी कि सौम्या जिसे वो अपने घर की वो अबशगुन कह रकही है। उसने ही सन्नो के बच्चे को बचाया है जी हां सन्नो का बच्चा स्वस्थ है और सौम्या की वजह से ही है। ये बात हर्मन सबसे कहकर देता है प्रीतो को मुहतोड़ जवाब कहता है वो सबसे इन्हे नहीं पता कि किन्नर की पहचान को वो ज़लील कर रहे है।

उन्हे किन्नर की वजह से घर पर खुशखबरी मिली है। खैर सौम्या और हर्मन के बीच तो अब भी है वही मोहब्बत लाख प्रितो करे कोशिश उन्हे अलग करने की आखिरकार उसे माननी ही पड़ती है हार अब आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि सन्नो के बेटे के जन्म के बाद सौम्या जिसे सन्नो दूर रखती है अपने बच्चे से सौम्या अपने बच्चे के साथ वक्त गुजारकर रही रहेगी काफी खुश और उसकी ये खुशी नहीं होगी प्रीतो को बर्दाश्त।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …