Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति: प्रीतो हुई हरमन के खिलाफ
shakti,gg

शक्ति: प्रीतो हुई हरमन के खिलाफ

सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में अब मां ही अपने बेटे के खिलाफ हो जाएगी। अब मां ही बेटे की खुशियों की दुश्मन बन जाएगी। अब आप सोच रहे है कि ऐसा कैसे हो सकता है। तो हम आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं बल्कि रिपोर्टस में सामने आ रहा है।

जैसा कि आप करेंट ट्रैंक मे देख ही रहे है कि प्रीतो अपनी बहु सौम्या को घर से निकलवा देती है और इस काम में उसका साथ सौम्या के पिता मंनिदर देते है। इस दौरान साया भी वहां पर मौजूद रहती है। वहीं सौम्या को घर से खीचते हुए अपने साथ ले जाने की कोशिश करती है तो वही सौम्या रोते रोते अपने पिता से कहती है कि मुझे नहीं जाना है लेकिन पिता मंनिदर अपनी बात पर ही अडिग रहता है।

वैसे आपको बता दें कि सौम्या को घर से बाहर उस वक्त निकाला जाता है जब हरमन घर पर नहीं रहता है। अब बीवी को घर से बाहर निकाल दिया है ये बात हरमन को पता चलेगी तो वो उसे गुस्सा आएगा जाहिर सी बात है। भले ही वो सौम्या से नफरत कर रहा हो लेकिन दिल से वो सौम्या को प्यार करता ही है ना। तो अब प्रीतो के इस कदम से हरमन अपनी मां के खिलाफ हो जाएगा। सौम्या को लेकर हरमन और प्रीतो में हो जाएगी बहस। अब प्रीतो कैसे सह ले ये सब। प्रीतो ये भी जानती है कि हरमन सौम्या की सच्चाई जानता था फिर भी उसने नहीं घर वालो को नहीं बताया । तो अब ऐसे में प्रीतो खुद घर वालो के सामने हरमन का पर्दाफाश करेगी। वो बताएगी कि खुद  उसके बेटे ने उसे अंधेरें में रखा।

वैसे हम आपको बता दें कि ये सिर्फ कयास है,देखना होगा ये कयास कितने सच साबित होते है।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …