Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: प्रीतो के हाथो सौम्या का कत्ल
shakti

SHAKTI: प्रीतो के हाथो सौम्या का कत्ल

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या हर्मन की लव स्टोरी को और भी मज़ेदार तरीके से फैन्स के सामने लाने की कोशिश में है मेकर्स जी हां इसी कोशिश में अब सुर्भी और वरून की शादी का ट्रेक लाया गया है जो फूल प्लानिंग के साथ अब प्रितो की नई साजिष को अन्जाम देने का ज़रिया बनेगी।

मिली हुई खबरों की माने तो सौंम्या और हर्मन की बढ़ती नज़दिकिया सौम्या के लिए एक बड़ा तुफान लेकर आने वाली है। आने वाले दिनो में सौम्या को एक बार फिर से प्रितो को असली चेहरा दिखाई देगा। अब भाई ये बात तो तय है कि प्रीतो सौम्या को हर्मन की ज़िन्दगी से निकाल फेकने के लिए उसका कत्ल करने की को बारमबार अपनी कोशिश को मौका मिलते फिर से अन्जाम देने में शायद ही पीछे हटे। ऐसे में अब हर्मन की कमजोर कड़ी सौम्या ही है। उसे खोना ही हर्मन का डर है।

बेटे के इस कमजोरी का फायदा उठाकर प्रितो अपनी चाल यानी सौम्या की ज़िन्दगी में मिठी छूरी बनकर कैसे पूरा करती है अब ये देखना होगा आने वाले एपिसोड में साथ ही साथ बताते चले आप सभी को हम सौम्या हर्मन सुर्भी की शादी के मंडप में फिर से बवाल मचते देखेंगे। अब देखना है कि सुर्भी हर्मन की है दूसरी पत्नी ये राज किस तरह से शादी के मंडप पर बड़ा तमाशा बनाता है।

Check Also

Isaq me marrjava

ISHQ MEIN MARJAWAN 2 : 5 मर्च का ये होगा एपिसोड, रिद्धिमा के सामने आएगा असली विलेन का सच

श्रेया (NEXT9NEWS) कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल मलक्कि के आने वाले एपिसोड में …