Home / Uncategorized / Shakti: प्रीतो ने छीना सौम्या से उसका बच्चा
shakti

Shakti: प्रीतो ने छीना सौम्या से उसका बच्चा

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल शक्ति असत्तीव के ऐहसास की मे फिर से बड गई हैं सौम्या की लाइफ मे मुश्किलें उसकी लाइफ मे कभी भी खुशीयां टिकने का नाम नही लेती हैं। जैसे की अभी उसकी ज़िंदगी मे बच्चे की खुशीयां आई थी,लेकिन प्रितो ने यानी की सौम्या की सास ने उसकी खुशीयो मे कई परेशानीयां ला खड़ी कर दी, और सौम्या फिर से हो गई काफी दुखी।

वेल हमने आपको बता ही की बच्चे के आने से किस तरहा से सौम्या की लाइफ मे उसे कई तकलीफो का सामना करना पड़ रहा हैं। तो वही इस शो के आज के एपिसोड की बात करे तो आपको बता दे की सौम्या का बच्चा उससे दूर होने जा रहा हैं। जी हां, जिस orphan से हरमन सौम्या अपने बच्चे को खुशी-खुशी लेकर आए थे, वहॉ के लोग बच्चे को लेने आऐंगे और साथ ही वो सौम्या को किन्नर कहे के खुब परेशान भी कर देंगे।

भई अब सौम्या के किन्नर होने की बात तो प्रितो ही उस orphanage के members को बता सकती थी और वैसे भई वो तो ये ही चाहती हैं की सौम्या किन्नर हैं ये बात सभी के सामने आए और साथ ही सौम्या की खुशीयां यानी की उसका बच्चा उससे दूर हो जाऐ। तो अब देखना होगा की ये ट्वीस्ट शो मे कैसे और ड्रामे लेकर आता हैं।

Check Also

kum kum,megha

KUMKUM BHAGYA: अभि को ऐसे धोखा देगी प्रज्ञा, असली चेहरा आया सामने

सीरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों देखने को मिल रहा है खूब सारा हाई वोल्टेज …