Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: सन्नो कर सकती है हर्मन की मदद
shakti

SHAKTI: सन्नो कर सकती है हर्मन की मदद

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हर्मन और सौम्या एक दूसरे के साथ तो हमेशा से खुश है,लेकिन इनकी खुशियो में आग डालने वालो की भी कोई कमी नहीं है। आपको बता दे कि प्रितो ने सुर्भी और हर्मन के हनीमून के लिए बना ली है पूरी प्लानिंग लेकिन इस प्लानिंक को वो इससे पहले की पूरा होते देखे सुर्भी को हर्मन के साथ नई ज़िन्दगी की शुरूआत करते देखे हर्मन को मालूम हो चुका है सुर्भी के साथ हनीमून के प्लान को पूरा करने के लिए ही प्रितो ने सुर्भी के साथ मिलकर उसकी सौम्य़ा को उसकी ज़िन्दगी से दूर रखने के लिए माय़का भेजा है उसे।

वैसे आपको बता दे कि प्रीतो के इस प्लान का शिकार हो जाएगी सुर्भी जो हर्मन के गुस्से का सामना करेंगी तो वहीं सौम्या भी सुर्भी हर्मन को एक करने के लिए उनसे दूरी बना रही है ये बात सन्नो को भी पता चल चुका है।

सूत्रों की माने तो सुर्भी जिसे हर्मन और सोम्या की लव स्टोरी की विलेन समझा जा रहा है उसके सबसे बड़े सच का पर्दाफाश करने में सन्नो हर्मन की मदद ज़रूर कर सकती है। जो सुर्भी अब तक सौम्या की खुशी के लिए ही सिर्फ हर्मन से अपनी शादी के बन्धन को निभा रही है वो सुर्भी कौन है। जिसे लेकर शो की शुरूआत में बनाया गया था सस्पेन्स ये जानना अब भी बाकी है कि सौम्या अगर किन्नर नहीं है तो आखिर कौन है। कही असली किन्नर वहीं तो नहीं।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …