Breaking News
Home / Uncategorized / Shakti: सौम्या हुई सरेआम बेईज्ज़त
shakti

Shakti: सौम्या हुई सरेआम बेईज्ज़त

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में आप लोग देख रहे हैं हाई वोल्टेज ड्रामा। बीते ऐपिसोड में तो ड्रामा हद से ज्यादा हो गया। करीना ने बच्चे की जान तक लेने की कोशिश कर दी। अगर आप हैं इस सीरियल के डेली व्यूअर तो जानते ही होंगे आप लोग ये बात की प्रीतो ने मिला लिया है करीना से हाथ।

जी हां प्रीतो करीना को पैसे देती है और कहती है की वो सौम्या को वहां से दले जाए। तभी करीना प्रीतो के घर पहुंच कर सौम्या को परेशान करना शुरू कर देती है और तो और करीना सौम्या से कहती है की वो सबके सामने नाच कर दिखाए।

बता दें आप लोगों को की सौम्या बेचारी इन सब पर बहुत हताश हो जाती है लेकिन तभी आ जाता है हरमन वो सौम्या और बच्चे दोनों को करीना के चंगुल दसे बचा लेता हैं लेकिन उसके बाद हरमन करता है आने पूरे परिवचार को बेईज्जत। हरमन कहता है सभी से की परिवार ऐसा होता हली नहीं है।

इतना ही नहीं हरमन अपने हाथों से सौम्या को खाना भी खिलाता है और हरमन का प्यार देखकरी हर कोई हैरान रह जाता है वैल वैल वैल लगता है ये लव बर्डस बडती मुसिबतों को साथ काफी करीब आ रहे है। चलो अच्छा है सौम्यार बेचारी क्या क्या सहती है कुछ तो अच्छा होगा न उसके जीवन में।

Check Also

sonali bendre

खूबसूरत जुल्फों को खोने का दर्द कोई सोनाली के दिल से पूछे…

नयी दिल्ली। कभी रूपहले पर्दे पर अपनी खूबसूरत जुल्फों से लाखों दिलों पर बिजलियां गिराने …