Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: मर चुकी है सौम्या ? असली किन्नर का हुआ जन्म
shakti

SHAKTI: मर चुकी है सौम्या ? असली किन्नर का हुआ जन्म

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या और हर्मन की लड़ाई।एक दूसरे के पहचान में अंतर और एक दूसरे के लिए एहसास में मेल जोल की लड़ाई अब भी जारी है।

जी हां अब आपको हम इस शो से जुड़े कुछ इन्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट के बारे में बताते हुए ये जानकारी दे दे आपको शो में एक नया  मोड़ आन वाला है। जो हर्मन अपनी पत्नी सौम्या को किन्नर रूप में स्वींकार कर चुका है वो नहीं चाहता है दुनिया वालो को सच्चाई से वाकिफ कराना जिसके लिए वो सौम्या से खुद को दूर कर चुका है। अब बैंकोक में सौम्या को तराना रूप में एक नई पहचान भी मिलेगी।

जो नौकरानी नहीं बल्की महारानी बनकर रहेगी सौम्या की खूबसूरती को मिलेगी नई पहचान लेरिन हर्मनम जब आएगा सौम्या को वापिस लेने सौम्या उसे उल्टा वापिस ही भेज देगी ये कह कर उसकी सौम्या अब कोई नहीं है।

सौम्या अब मर चुकी है।अब सिर्फ तराना ही है ज़िन्दा ऐसे में देखना ये होगा कि सौम्या को तराना रूप में हर्मन करता है सबके सामने दुनिया के सामने भी स्विकार या फिर तराना के अस्त्तित्व का हो जाएगा फिर से अंत। बताते चले आपको बेंगकोक में सौम्या को कुछ और नई चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा जिससे अब तक अन्जना है सौम्या।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …