Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / SHAKTI: हर्मन ने किया नकली सौम्या का पर्दाफाश

SHAKTI: हर्मन ने किया नकली सौम्या का पर्दाफाश

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हर्मन और सौम्या के बीच अब आ गई है वो मोड़ वो नफरत जो कभी प्रीतो उम्मीद कर बैठी थी। जिस आस में बैठी थी। प्रीतो हर्मन के दिल में सौम्या के लिए नफरत देखने की वो नफरत अब इस शो में आप सभी देख पाएंगे।

लेकिन लेकिन आपको बता दे कि ये नफरत ज्यादा वक्त तक नहीं आएगा नज़र आप सभी को इनके बीच दरअसल सौम्या जिसे वाकई किन्नर समझ लिया है हर्मन किन्नर का दर्जा देकर उसे अपनी ज़िन्दगी से बाहर निकालने का फैसला कर चुका है हर्मन जब मालुम चला उसे कि सौम्या ने ही खुद सबके सामने सुर्भी को उसकी पत्नी बताया है। उसके इस फैसले से हर्मन का टूटा है दिल इस कदर कि बस अब वो सौम्या के अपने सारे रिश्ते नाते खत्म कर चुका है।

दरअसल सौम्या ने पूरे गाव वालो के सामने ये कह दिया है कि सुर्भी ही हर्मन की दूसरी पत्नी है। ये सवाल पुछे जाने पर कि हर्मन ने एक पत्नी के होते हुए दूसरी शादी क्यो कि सौम्या ने जवाब देते हुए कह दिया कि वो मां नहीं बन सकती कभी भी इसलिए सुर्भी से शादी हुई हर्मन की…ये सब सुनकर हर्मन को ज़लील करते है गाव बवाले जिसके बाद सौम्या पर निकलता है हर्म न का गुस्सा अब देखना ये है कि सौम्या को किस तरह अपने घर से धक्का मारकर बाहर निकालता है हर्मन।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …