Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: किन्नर सौम्या की ये है कहानी,खुद सौम्या ने खोला राज़
shakti

SHAKTI: किन्नर सौम्या की ये है कहानी,खुद सौम्या ने खोला राज़

साल 2016 में एक ऐसे शो ने छोटे परदे पर दस्तक दी,जो एक ऐसे कॉसेप्ट पर बेस था, जिसके बारे में ये अदेंशा जताया जा रहा था कि इस कॉसेप्ट की वजह से शो को पसंद किया जाएगा या नही लेकिन जब ये शो आन एअर हुआ और जिस तरह इस शो ने टीआरपी में खुद को लिस्टेड किया उससे साफ हो गया, इस शो का यूनिक कॉसेप्ट ही इस शो की यूएसपी  है।

बीती 30 मई को इस शो ने एक साल पूरे कर लिए है। अब आप सोच रहे है ना कि कौन सा है ये शो, इस शो का नाम शाक्ति अस्तित्व के अहसास की। जिसमे एक किन्रनर लड़की का ताना बाना बुना गया है। अपने एक साल के सफर के दौरान इस शो को दर्शको की तरफ से पंसद किया गया है, यूं तो शो की पूरी स्टारकास्ट का अपनी अपनी जगह अहम योगदान है लेकिन अगर बात करे शो की लीड एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक की, जो इस शो में किन्नर सौम्या का रोल कर रही है, उन्हे इस रोल ने एक अलग ही  मुकाम दिला दिया है।

छोटे परदे पर उनकी एक अलग ही इमेज बनी है। शो छोटी बहु के बाद अगर किसी शो ने उन्हे सबसे ज्यादा पापुलेरिटी दिलाई है तो वो ये शो है, ऐसा कहे तो गलत नही होगा। सौम्या जो कि एक किन्नर है और उसकी शादी हरमन से होती है फिर हरमन उसे समाज में एक सम्मानिय ओहदा दिलाने और उसकी सुरक्षा करने के वचन लेता है। हरमन से शादी के बाद उसकी जिदगी में कई उतार चढ़ाव आते मगर सौम्या सारे सघर्षो का सामना करती है।

अपने शो के एक साल पूरे होने पर रूबीना ने भी अपनी खुशी का इज़हार किया है बता दे कि उन्होने  अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को धन्यवाद कहा है. रुबिना ने यह वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि शक्ति अस्तित्व के एहसास की  ने पूरा किया एक साल। रूबीना ने इस शो की जर्नी को यादगार बनाने के लिए दर्शको का शुक्रिया कहा है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …