Breaking News
Home / टेली मसाला / SHAKTI: असली किन्नर का पर्दाफाश, रंगे हाथो पकड़ी गई सौम्या
shakti

SHAKTI: असली किन्नर का पर्दाफाश, रंगे हाथो पकड़ी गई सौम्या

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या और हर्मन की मजबूरी ने अब सौम्य़ा को एक नौकरानी का रूप लेकर ज़िन्दगी गुजारने की ओर बढ़ने की ओर ढकेला था, मगर सौम्या और हर्मन के बीच मुश्किले जितनी जल्दी आती है उतनी ही आसानी से चली भी जाती है ये कहना गलत नहीं होगा।

वेल आपको बता दे हम सौम्या हर्मन की ये जोड़ी अपनी ज़िन्दगी में उन खुशियों को जल्द ही हासिल कर पाएगी जिससे अब तक दूर है वो दरअसल शो को एक बार फिर से टॉप फाइव शोज़ की लीस्ट जगह मिल गई है जिसने टीआरपी लीस्ट में सफलता हासिल की है। पॉप्येलेरिटी के मामले में लेकिन अफसोस शो में आया है एक ऐसा मोड़ जो शायद फैन्स को कुछ पसंद नहीं आया..वेल अब तक सौम्या का पर्दाफाश नहीं हुआ।

कि किन्नर है भी वो या नहीं फिलहाल यहीं राज खुला है कि सौम्या नौकरानी का काम करती थी। हर्मन से छुपकर बेहद मुश्किल हालातों से गुजरती थी। जिसकी सच्चाई सामने आ गई है। हर्मन के जी हां वरून के ज़रिए ये राज तो खुल चुका है। ऐसे में क्या होगा शो का अलगा मोड़ किस तरह सौम्या हर्मन के साथ ना चाहते हुए भी दगाबाजी के इस मोड़ से बाहर आएगी ये देखना दिलचस्प होगा आने वाले एपिसोड के ज़रिए।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …