Breaking News
Home / टेली मसाला / shakti: सौम्या के किन्नर ड्रामे का अंत, हरमन-सौम्या हुए एक
shakti

shakti: सौम्या के किन्नर ड्रामे का अंत, हरमन-सौम्या हुए एक

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहा सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की का हर एपिसोड हाइ वोल्टेज ड्रामो से भरा होता है, और यही वजह है कि शो से जुड़े दर्शक आगामी एपिसोड को लेकर रहते है इतना एक्साइटेड।

हरमन और सौम्या जो कि इस कहानी के दो लव बर्ड्स है, इनकी लव स्टोरी के विलेन है हरक सिंह और प्रीतो। वारिस की चाहत में ये दोनों अपने ही बेटे की दुश्मन बन बैठे है, और इसलिए कल दोनो ने हदें ही पार कर दी। शो के बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में देखा ही होगा आपने कि किस तरह से सौम्या और हरमन को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है हरक सिंह और प्रीतो ने। सौम्या के किन्नर होने को लेकर कई तरह की बातें कही, जो कि हरमन ने बर्दाश्त नही हुई और हरमन ने सौम्या के साथ घर को छोड़ दिया।

यहाँ से शुरु हुआ है सौम्या हरमन के प्यार का नया सफर, जिसमें मुश्किलें आएंगी कदम कदम पर, लेकिन ये दोनो एक दूजे का साथ हर मोड़ पर देती हुई नज़र आएंगे, इसलिए शो के आगामी सभी एपिसोड में आपको मुश्किलों के साथ ही प्यार प्यार और सिर्फ प्यार ही नज़र आने वाला है। बता दें आपको कि शो के जल्द ही महाट्विस्ट आने वाला है, किन्नर ड्रामे को लेकर।

इस ड्रामे का अंत जल्द ही होने वाला है, जिसके बाद हरमन सौम्या के प्यार को, इनके रिश्ते को मिल जाएगा साथ और आशीर्वाद प्रीतो और हरक सिंह का भी। लेकिन अब ये ड्रामा किस तरह से खत्म होता है ये देखने के लिए फिलहाल इंतज़ार कीजिए इस ड्रामे के टेलिकास्ट होने का।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …