Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति: सुरभि है असली विलेन, खत्म होगा सौम्या का किन्नर ड्रामा
shakti

शक्ति: सुरभि है असली विलेन, खत्म होगा सौम्या का किन्नर ड्रामा

सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में शुरुआत से ही सौम्या पर मुसीबतें आती रही है, और सौम्या को इन परेशानियों से बचाया है, उसकी माँ प्रीतो ने जो कि अब इस दुनिया में ही नही है, और साथ ही उनकी बहन सुरभि ने, जो कि अब विलेन गई है।

अगर आप शो के डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि किस तरह से सुरभी को सौम्या को कई ऐसी बातें कही, जो कि सौम्या से बर्दाश्त नही हुई और उसने अपनी ज़िंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया, अब ऐसे में बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सुरभि का रंग एक बार फिर से बदल गया।

हुआ कुछ ऐसा कि सौम्या को सही सलामत बचाकर वापस घर लाया हरमन, और फिर सुरभि को एक नया नाटक शुरु हुआ, सुरभि सौम्या के पास जाकर उससे माफी मांगती है, उसे कहती है कि तुम्हारा दिल बहु बड़ा है, हर रिश्ता संभाल लेती हो, जब्कि मैं एक नही संभाल पाई।

वेल सुरभि का ड्रामा यही खत्म नही हुआ बल्कि अब सुरभी कही खो गई है, जी हाँ हरमन सौम्या प्रीतो मनिंदर सब हो गए है परेशान, क्योंकि नही मिल रहा है सुरभी के निशान, अब ऐसे में सुरभी ने सौम्या को फोन करके कहा कि वो वापस तभी आएगी, जब सौम्या उसकी कही हुई हर बात मानेगी, अब ये सुरभी का कौन सा नया ड्रामा है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …