Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शक्ति: किन्नर नहीं है सौम्या, ऐसे खुलेगा राज़

शक्ति: किन्नर नहीं है सौम्या, ऐसे खुलेगा राज़

सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की के अगर आप डेलि व्यूअर है तो फिलहाल देख ही रहे होंगे कि किस तरह से विलेन सुरभी अब सौम्या को बर्बाद कर देना चाहती है।

इसी लिए सौम्या को सुरभी ने चोट पहुँचाने के लिए उसे लगातार किन्नर कहकर पुकारना शुरु किया, और विलेन सुरभी ने ये जितनी भी बातें कही वो सब जाकर लगी है सौम्या के दिल पर, ऐसे में सौम्या ने अपनी ज़िदंगी को खत्म करने का फैसला कर लिया और यही दिखाया गया बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में।

शो के रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया कि सौम्या बेचारी अपनमी ज़िंदगी को खत्म करने के लिए चल देती है, भगवान से ये सवाल करती है सौम्या की आखिर उन्होने उसे इस दुनिया में भेजा ही क्यू है, जब वो सबकी ज़िंदगी मे परेशानियाँ ही लेकर आ सकती है तो, इसके बाद वो नदी में कूद जाती है, और उसे बचाने के लिए वही कूद जाता है हरमन भी।

हरमन सौम्या को बचाकर वापस ले आएगा, और इसी बीच आप सब ये देखने वाले है कि हरमन के सामने खुलेगा ये राज़ की सौम्या किन्नर नही है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि हरमन सौम्या को लेकर वापस घर आएगा, जिसपर सौम्या का विलेन पापा मनिंदर कहेंगा कि सौम्या वापस क्यों आ, ये वही पर मर ही क्यो नही गई। बता दे साथ ही आपको कि जल्द ही सौम्या के किन्नर ना होने का राज़ मनिंदर ही खोलेगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …