Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति: सुरभि और हरमन का होगा मिलन,सौम्या राजी
shakti,gg

शक्ति: सुरभि और हरमन का होगा मिलन,सौम्या राजी

सीरियल शक्ति, अस्तित्व के एहसास की में अभी तक आप सौम्या और हरमन की लड़ाई को देख ही रहे है। हरमन सौम्या से नफरत करने लगा है। वो उसे बिल्कुल प्यार नही करता है। जैसा कि आप शो में देख ही रहे है। लेकिन अब शो में आपको दिखाया जाएगा, एक बड़ा ट्विस्ट। ट्विस्ट ये होगा कि सुरभि और हरमन का शादी होगी। इसकी मंजूरी देगा मंनिदर। अब सोच रहे है ना ये कैसे संभव है भला। हरमन के साथ सुरभि। तो हाँ कुछ ऐसा ही होगा आने वाले एपिसोड में ।

कहानी कुछ इस तरह लेगी मोड़। सौम्या तो माँ बन नहीं सकती। हरमन के घर वालें एक वारिस चाहते है। तो अब ऐसे में हरमन खुद इस बात की पैरवी करेगा। होगा कुछ यू कि हरमन खुद अब सुरभि की तरफ अट्रैक्ट होगा। वो नहीं चाहता है कि सौम्या को अब उसके साथ रखे तो वहीं अपनी माँ प्रीतो और पिता हरक सिंह के दादा दादी बनने की चाह को लेकर हरमन अब कोशिश करेगा कि सुरभि उससे शादी कर ले।

हरमन भी इस बार मजबूर है कि वो नहीं बता सकता है कि सौम्या किन्नर है। तो अब ऐसे में हरमन इस मामले मे थोड़ा सा चालाकी से काम लेगा और इस काम मे उसका साथ देगी उसकी पत्नी सौम्या। सौम्या तो पहले से ही चाहती है कि सुरभि और हरमन एक हो जाए। सैम्या भी जानती है कि घर वाले उससे बच्चे की चाहत कर रहे है। ऐसे मे वो जानती है कि हरमन घर वालो को नहीं बताएगे। तो अब हरमन का साथ देकर सौम्या हरमन की मुश्किलो को हल करेगी और करा देगी सुरभि और हरमन का मिलन।

Next9News

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …