Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / SHAKTI: हर्मन-सुर्भी का हुआ हनीमून

SHAKTI: हर्मन-सुर्भी का हुआ हनीमून

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या और हर्मन की ज़िन्दगी में अब नफरतों का ट्रेक आ चुका है। दोनो की ज़िन्दगी में आखिरकार प्रितो नाम की विलेन ने नफरत के बिज बो दिए है सिर्फ अपने घर से सौम्या यानी किन्नर बहु को बाहर निकालने के लिए बेटे हर्मन की खुशियों का गला घोटकर प्रितो ने सुर्भी को उसकी पत्नी बनाने के साथ सौम्या की बुरी छवी को हर्मन के आगे लाकर खथड़ा कर दिया।

बेचारी सौम्या ना चाहते हुए भी हर्मन अपने प्यार के आगे बुरी बनती गई और अब कहानी में वो मोड़ आ गया जब हर्मन तक को ज़लील करने के लिए मजबूर हो गई। जैसा कि आपने इस शो के बिते एपिसोड में ये देखा ही होगा कि सौम्या ने गाव वालो के आगे सच खोलकर हर्मन को अपने खिलाफ कर दिया है इसी के साथ हर्मन ने लिया है फैसला सुर्भी को अपनी पत्नी स्वीकार कर सौम्या से रिश्ता तोड़ लेने का जिसे ये लग रहा है कि सौम्या ने कभी उससे प्यार नहीं किया।

सौम्या ने उसके इज्ज़त उसकी खुशी और उसके एहसास की भी कद्र नहीं किया ऐसे में अगर हम ये कह दे कि आ गई है अब सुर्बी हरहमन की मिलन की घड़ी तो आप चौक ज़रूर जाएंगे। जी हां प्रीतो का ही ये प्लान था सौम्या को घर से बाहर करने का जिसमे सौम्या को किया मजबूर ये सब सबके सामने कहने पर। तो चलिए देखऱते है हर्मन सुर्भी के हनीमून ड्रामे का प्लान प्रितो का किस तरह होता है कामयाब आखिर सौम्या को हर्मन अपनी पत्नी के बन्धन से आजाद कर घर से निकाल फेकता है या सुर्भी के किन्नर ड्रामे का खुलता है राज।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …