Breaking News
Home / देश / संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ पर छेड़छाड़ का नया आरोप और शोमैन सुभाष घई भी मी टू आरोपी
subhash

संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ पर छेड़छाड़ का नया आरोप और शोमैन सुभाष घई भी मी टू आरोपी

नयी दिल्ली। मीटू अभियान तनुश्री ने पहल की और फिल्म इंडस्ट्री के नामी गिरामी हस्तियों के नामों का खुलासा होने लगा। इनमें आलोक नाथ, नाना पाटेकर, कोरियो ग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्देेशक विवेक अग्निहोत्री, निर्माता निर्देशक विकास बहल, गायक कैलाश खेर के नामों का खुलासा हुआ है। इस फेहरिस्त में शो मैन सुभाष घई का नाम भी जुड गया है। हालांकि सुभाष घई ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

उनका कहना है कि वो उस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं आलोक नाथ पर एक के बाद एक आरोपों की झड़ी लग गयी है। इन आरोपों के बाद आलोक नाथ की सेहत बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। नया आरोप लगाने वाली महिला ने बताया कि यह बात 1998 की है जब हम आपके हैं कौन की शूटिंग चल रही थी। संस्कारी बाबू जी का किरदार कर रहे आलोक नाथ सीन करने के बाद अपने चेंजिंग रूम के अंदर आये वहां मैंने उन्हें कपड़े दिये। वो मेरे सामने ही सारे कपड़े उतार कर खड़े हो गये। जब मैंने वहां से भागने का प्रयास किया तो पकड़कर मेरे साथ बद्सुलूकी की।

उस वक्त मैं क्रू मेंबर थी। इस बात की शिकायत मैंन सूरज बड़जातया से भी की थी। श्री घई पर आरोप लगाने वाली महिला का फिल्मी कोई कॅरियर नहीं है। लेकिन वो शूटिंग के दौरान सेट पर आती जाती थी। वहां पर सुभाष घई भी होते थे। अक्सर वो साथ में बैठ कर बातें भी करते थे। महिला ने आरोप लगाया कि वो उसे नशीला पेय पिला कर उसके साथ मनमानी करते थे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …