Breaking News
Home / टेली मसाला / ZINDAGI KI MEHEK: इस तरह होगी सौर्य-महक की शादी

ZINDAGI KI MEHEK: इस तरह होगी सौर्य-महक की शादी

ज़ी टीवी पर शुरू हुए नए शो ज़िन्दगी की मेहेक में लव बर्ड्स सौर्य और मेहेक के बीच शूरू होने वाला है एक  सुहाना सफर आने वाला है उनकी ज़िन्दगी में अब शादी का वो मोड़ जिसके बाद उनकी नोक झोक से भरे रिश्ते में प्यार को परवान चढ़ते देखना काफी दिलचस्प होगा। जी हां सौर्य मेहेक की होने वाली है शादी लेकिन ज़रा ठहरिये सौर्य और मेहेक ने एक दुसरे से ना तो अभि अपने प्यार का इज़हार किया है ना ही एक दूसरे के प्यार को समझ पाए है वो।

जैसा की आप ये जानते ही है कि दोनों के बीच एक रिश्ते की शूरूआत भी हुई थी। तो वो दोस्ती नहीं बल्की दुश्मनी ही थी। सौर्य के रूखे व्यहार के आगे हमेशा मेहेक को ज़लील होना पड़ता था, मगर इन सब के बीच सौर्य ने उसे अपना फर्म जोईन करने का ऑफर दिया और साथ ही वो ये भी चाहता था कि महक केडी के साथ भी अपना जॉब कन्टीन्यू करे।

जिसके बाद दोनो के बीच एक दोस्ती की शुरूआत होती गई साथ रहते रहते एक दुसरे को वो पसंद करने लग गए जिसका एहसास उनसे ज्यादा उनके परिवार को होने लगा है। अब आने वाले दिनो में आप देखेंगे कि सौर्य मेहेक एक दूसरे से जब दूर होंगे उन्हें एक दूसरे की ही फिक्र सताएगी जिसके बाद सौर्य की मां मेहेक के साथ उसका रिश्ता तय करने का फैसला करेगी।

जी हां सौर्य की मा होंगी इनके रिश्ते की डोर जो शादी के बन्धन में दोनो को बान्धने का फैसला कर चुकी है। आने वाले एपिसोड में मेहेक के घर सौर्य का रिश्ता लेकर जाएगी उसकी मां लेकिन अब शादी का ये फैसला सच में बदल जाएगा या नही ये तो सौर्य और मेहेक की मर्जी के बाद ही पता चलेगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …