Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / NAAGIN 2: इस तरह शेषा की हुई वापसी

NAAGIN 2: इस तरह शेषा की हुई वापसी

फेमस थ्रिलर शो नागिन 2 ने अपने न्यू ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर ट्रेक के ज़रिए फैन्स को एन्टरटेन करने में ज़ोरदार कामयाबी हासिल कर ली है और एक बार फिर से इस शो नें टीआरपी किंग का ताज़ अपने सर पर सज़ा लिया है। टीआरपी लिस्ट में अपना पहला पोज़िशन हासिल कर के लेकिन शो के इस सफलता में सिर्फ नागिनों का ही नहीं बल्कि नाग का भी है पूरा हाथ जिसने दिया है अपनी दोस्त यानी नागिन शिवान्गी का भरपूर साथ।

जैसा की हमने आपको ये जानकारी दे ही दी थी कि शो में हुई नई एन्ट्री यानी एक इच्छाधारी नाग अब रूद्र के तौर पर नागिन शेषा ,रानी महिश्मती और यामिनी की टीम को तोड़ने के लिए कई बार उनके बीच गलत फहमिया पैदा करने की कोशिश करता है। तो वहीं अब एक नई रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है कि शो के आने वाले एपिसोड में नागिन शिवान्गी की दुश्मन यामिनी का अंत करने के लिए रूद्र अपने असली अवतार में रूप बलदकर उसका सामना करने चला जाएगा मगर उसी दौरान रानि महीश्मती अपने अवतार में आकर…रूद्र का बूरा हाल कर डालेगी।

गौर हो कि शो के पहले सिज़न में भी शेषा ने शिवान्गी का साथ देने के लिए कई बार अपनी जान की बाजी लगा दी थी…लेकिन इस बार शेषा को बदलकर नाग रूद्र को शिवान्गी के दोस्त के तौर पर एन्ट्री कराया गया है। तो चलिए देखते है कि शेषा की जगह पर रूद्र का साथ इस बार नागिन शिवान्गी के लिए उसकी मुश्किल को आसान कर पाती है या नहीं। खैर ये तो आगे की एपिसोड में पता चल पाएगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …