Breaking News
Home / आज का वायरल / तो क्या शिल्पा के हीरो शाहरुख नहीं, रोनित होते

तो क्या शिल्पा के हीरो शाहरुख नहीं, रोनित होते

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने यूं तो इन दिनों फिल्मों से दूरी बना रखी है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इनकी फिल्मों का बोल बाला हुआ करता था। हालांकि वो अब भी कुछ कम चर्चाओं में नहीं रहती उनसे जुड़ी खबर अक्सर सामने आती ही रहती है।

शिल्पा शेट्टी के फिल्मी करियर की जहां तक बात की जाए तो उनकी फिल्म ‘बाजीगर’ को माना जाता है, जिसमें उनके अपोजिट नजर आए थे बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी। इस फिल्म ने फिल्म के तीनों ही कलाकारों शिल्पा, शाहरुख और काजोल को बॉलीवुड मे अपने पैर मजबूती से जमाने का एक बेहतरीन मौका दिया था, लेकिन बहुत कम लोग ही उस बात के बारे में जानते होंगे जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और जो गॉसिप्स में सुनने को मिली है। वो बात ये है कि शिल्पा ने बाजीगर से पहले ‘गाता रहे मेरा दिल’ नामक एक फिल्म साइन की थी।

जानकारी दे दें कि ये फिल्म लव ट्राएंगल पर बेस्ड थी। फिल्म में आपको शिल्पा के किरदार के इर्द गिर्द दो लड़के नजर आते और उन दो लड़कों की भूमिका में कोई और नहीं बल्कि जाने माने अभिनेता रोनित रॉय और उनके भाई रोहित रॉय अदा करने वाले थे। ये बात एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आई है। हालांकि ये फिल्म रिलीज नहीं हुई और यही कारण है कि ‘बाजीगर’ को ही शिल्पा की पहली फिल्म माना जाता है।

खैर अगर ये फिल्म रिलीज हो जाती तो कहानी ही बदल जाती शिल्पा को शाहरुख की नहीं बल्कि रोहित और रोनित की हिरोइन कहा जाता।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …