Breaking News
Home / मनोरंजन / शिल्पा मिलने गई बाबा रामदेव से, बाबा ने किया ये काम
shilpa-baba

शिल्पा मिलने गई बाबा रामदेव से, बाबा ने किया ये काम

यूं तो शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन जहां बात योग की आती है तो बाबा रामदेव के बाद उन्हीं का नाम जहन में आता है। शिल्पा की उम्र 40 साल से ऊपर हो चुकी है लेकिन फिटनेस के मामले में वो आज की हीरोइनों को टक्कर देती हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा हमेशा से ही अपनी पतली कमर के लिए जानी जाती हैं लेकिन जब उनके बेटे विआन का जन्म हुआ तो माना जा रहा था कि वो मोटी हो जाएंगी और कैसे अपना फिगर मेंटेन करेंगी। लेकिन शिल्पा ने योग के सहारे अपना फिगर मेंटेन रखा और ऐसी सोच रखने वालों को करारा जवाब दिया है।

साथ ही शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपने योग के वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और उन्हें फिटनेस के नए-नए फंडे सिखाती रहती हैं। उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन डाइट’ नाम से एक किताब निकाली है और योग पर ‘Shilpa’s yoga’ नाम की डीवीडी उन्होंने लॉन्च की थी।

तो वहीं उन्होने शिल्पा शेट्टी कुछ महीने पहले बाबा रामदेव के साथ योगा करते नजर आई थीं और वो एक खास काम से बाबा के पास पहुंची थीं लेकिन रामदेव ने उन्हें देर तक योगा कराया है और वहीं बाबा रामदेव के साथ योगा करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी  शिल्पा हमेशा से ही फिटनेस के प्रति बेहद जागरुक रही हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …