Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ OFF-SET:शिवाय ने अनिका-टिया को छोड़कर किसका थामा हाथ

ISHQBAAZ OFF-SET:शिवाय ने अनिका-टिया को छोड़कर किसका थामा हाथ

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले दर्शकों के न्यू फेवरेट शो इश्कबाज में शिवाय अनिका की इश्किया खूब धमाल मचा रही है दर्शकों को एन्टरटेन करने में शिवाय जिसकी आखों में है अनिका के लिए बे इम्तिहां प्यार जिसे वो चाहकर भी छुपा नहीं पाता मगर अनिका को सताने के लिए वो एक के बाद अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है। ज़बरदस्ती शादी रचाने के बाद, वेडिंग नाइट से लेरकर रिशेप्शन को दौरान उसे ज़लील करना इन सब के बाद अब एक और नया रूप आप देखेंगे शो में शिवाय का जो अनिका को अपनी आखों के सामने से दूर देखना भी नहीं चाहता मगर उसे अपनी पत्नि के रूप में स्विकार करना भी नहीं चाहता।

अपने फेमिली रेप्यूटेशन को बनाए रखने के लिए उसने जिस अनिका से शादी कर ली वो टिया से प्यार नहीं करता मगर अनिका को अपनी पत्नि स्विकारना भी नहीं चाहता। तो वहीं हाल ही में इस शो के सेट पर शूटिंग के दौरान एक सिक्वेन्स का नज़ारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए तस्वीर के ज़रिए शेयर किया गया है।

जिसमें अनिका और टिया नहीं बल्कि कोई और ही है जो शिवाय के साथ हाथ थामे दिखी है और वो इस शो की ही नहीं बल्की शिवाय के भाई रूद्र की भी जान है जी हां सौम्या ही है वो तीसरी शख्स जो अपने लवर के बड़े भाई शिवाय के साथ सेल्फी लेते हुए पोज़ दिया है।लेकिन अब सवाल तो ये है कि शिवाय के साथ टिया और अनिका के बजाए सौम्या क्या कर रही है। जिन्हे रूद्र के साथ होना चाहिए था। अब भला ये कौन से नए मोड़ की तऱफ एक इशारा है ये तो शो देखने के बाद ही पता चल पाएगा

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …