Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ISHABAAZ: शिवाय की हरकतों से अनिका हुई शर्मसार
ishqbaaz

ISHABAAZ: शिवाय की हरकतों से अनिका हुई शर्मसार

सीरियल इश्कबाज में अब शिवाय. अनिका का रोमान्स ड्रामा अब दर्शकों के चेहरे पर लेकर आएगा वो खोया हुआ मुस्कान जिसे देखने के लिए मेकर्स है बेताब जी हां मुस्कान से हमारा मतलब है दर्शकों को खुश करने के लिए मेक्रस अब उनके फेवरेट शिवाय अनिका को और करीब लाने की फूल प्लानिंग कर ली है।

गौर हो कि बीते दिनो जब टिया फेम नवीना बोले को लेकर ये खबरे आई थी कि फैन्स टिया को शिवाय अनिका की लव स्टोरी में विलेन के रूप में देख अपनी नफरत सोशल मीडिया के ज़रिए निकालते दिखे। शायद यही वजह है कि मेकर्स ने फैन्स की नाराजगी कम करने के लिए शिवाय के दिल में अनिका के प्यार को और बढ़ाने की कोशिश की है।

जी हां अब आप आने वाले एपिसोड में ये देखेंगे कि शिवाय जैसे ही रूद्र सौम्या के बीच उन्हें लेकर ये बात करते सुनता है कि वो शिवाय अनिका के प्यार की तारीफ कर रहे है उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत है। ये सब कहते हुए ,सुनते ही शिवाय अनिका को अपने पास ज़बरद्स्ती ले आता है और एक कोर्नर में उसे ले जाकर रूद्र सौम्या की बाते सुनाने की कोशिश करता है।

अब ये बात तो शायद ही कहने की ज़रूरत होगी कि अनिका अपने लवर यानी एस एस ओ की ऐसी हरकतों से शर्मा ही जाएगी। जिस शिवाय को प्यार जताना नही आता वो अगर अनिका के साथ रोमान्टिक होने की कोशिश करे तो अनिका की खुशी का कोई ठिकाना भला कैसे रहे।

 

Check Also

tnr news

मशहूर एंकर और अभिनेता टीएनआर की कोरोना से मौत

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर इस वक्त अपना प्रचंड रूप अख्तियार किए हुए …