Breaking News
Home / टेली मसाला / शिवाय की सच्चाई आई सामने
ishqbaaz

शिवाय की सच्चाई आई सामने

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल इश्कबाज में इनदिनों काफी कुछ इनट्रेस्टिंग देखने को मिल रहा है। एक तरफ शिवाय जहां अपनी अनिका को खुद ही तलाख के लिए ज़बरदस्ती करते दिखे ज़बरदस्ती उससे रिश्ता तोड़ते दिखे तो दूसरी तरफ अनिका अपने प्यार से दूर होती हुई। अपने प्यार का इज़हार करते हुए दिखी।

शिवाय अनिका के तलाख के बाद अब टिया बनने वाली है शिवायच की दुल्हन जिसे सिर्फ ऑब्रोय मेन्शन की प्रोपर्टी से प्यार है। ये बात तो अनिका भी समझती है, लेकिन अब अनिका टिया को सबक सिखाए भी तो कैसे जिसकी प्रेगनेन्सी की नाटक ने शिवाय को भी मजबूर बना दिया है।

ये बात तो शिवाय भी यकीन नही कर पा रहा है कि टिया के बच्चे का पिता खुद शिवाय ही है, लेकिन इस उलझन को वो इससे पहले कि दूर करे हो गई है शो में टिया की मॉम मिसेज़ कपूर की एन्ट्री जो  ऑब्रॉय मेन्शन की रेप्यूटेशन का इस्तेमाल कर रही है टिया को शिवाय की पत्नी बनाने के लिएययय

अब इन दोनो मां बेटी को अनिका शिवाय आखिर कैसे सबक सिखाएंगे।ये तो आप शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे। इससे हटके आपको बता दे कि आने वाले ट्रेक में टिया और उसकी मां यानी मिसेज़ कपूर जो इस खेल की असली मास्टमाइन्ड है उसका पर्दाफाश करने के लिए अनिका खुद ही बनाएगी एक धमाकेदार प्लान, लेकिन लेकिन इस प्लान का राज खुले शिवाय की ये सच्चाई बाहर आए कि वो अनिका से ही प्यार करता है। इससे पहले आप इस शो में टिया को कुछ पल के लिए खुश होते ज़रूर देखना चाहेंगे जिसकी अरमानो पर पाने फिरने वाला ट्रेक देखना काफी रोमान्चक होना वाला है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …