Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / इश्कबाज़: शिवाय की माँ का खुला राज़
ishqbaz

इश्कबाज़: शिवाय की माँ का खुला राज़

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल इश्कबाज़ में इन दिनो आप देख ही रहे होंगे कि किस तरह से शिवाय को होने लगी है अनिका की फिक्र, क्योंकि अब जान गया है वो ये बात कि उस रात दक्ष अनिका एक साथ नही थे, बल्कि ये सब तो दक्ष का मास्टरप्लैन था अनिका और उसके बीच नफरत की दीवार खड़ी करने के लिए।

इसी बीच अपनी रिसेंट रिपोर्ट्स के ज़रिए हम आपको इस बात की जानकारी दे ही चुके है कि किस तरह से दक्ष के चंगुल से अपनी लेडी लव को बचा कर वापस ले आएंगे शिवाय, होगा उन्हें अपनी गलती का एहसास, और इस बार अपनी लेडी लव को मनाने के लिए शिवाय करेंगे क्यूट एफर्ट्स।

इसके साथ ही हमने आपको इस बात की जानकारी भी दी थी कि किस तरह से अनिका को गोद में उठाकर, उसका दिल जीतने की तैयारी कर रहे है शिवाय, लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शिवाय अपने माँ के खिलाफ जाकर अनिका का साथ देंगे और अपनी लेडी लव को स्पोर्ट करेंगे।

होगा कुछ यूँ कि पिंकी दक्ष की वजह से अनिका को खरी खोटी सुनाना शुरु करेंगी, जिसके बाद शिवाय को पता चलेगी ये बात कि उनकी मां नही करती है अनिका को पसंद, वो खुद को कंट्रोल नही कर पाएंगे और अपनी माँ को टोकते हुए कहेंगे कि उनके लेडी लव अनिका बेकसूर है, उनकी कोई गलती नही है, इसके बाद शिवाय अनिका को डाइनिंग टेबल पर बिठाएंगे और सबके साथ बैठकर ब्रैकफास्ट करने के लिए कहेंगे।

वेल शिवाय भले ही आपने अपनी मम्मी पिंकी के तानो से अनिका को बचाया हो, लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नही है कि उन्होने आपको माफ कर दिया है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …