Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शिवाय ने खोला अनिका का राज़

शिवाय ने खोला अनिका का राज़

स्टार प्लस के सिरीयल इश्कबाज़ में काफी डामा टवीटस्ट एंड टर्नस और न जाने कितने इमोशंस देखने को मिल रहे हैं।  सुनने में आ रही है की शो में अनिका की बहन की ऐन्टी होगी जिसे की ओम के अपोसिट दिखाया जाएगा। वैल वैल वैल न्यू ऐंटी के इस टविस्ट के बीच हमारे कैमराज़ पहुंचे इश्कबाज़ के सेट पर। तब नुकल ने हमसे काफी सारी बातें की।

बातों बातों में नकुल ने खोले अनिका यानी की सुरभी के कई सारे सिकरेटस। नकुल ने बताया की अनिका शुट के बीच में ही बहुत वियरड फैसिस बनाती है। और उनके बोलने का अंदाज़ा भी हद से ज़यादा अलग है। लेकिनल अब सेट पर सभी को इसकी आदत हो गई है।

वैल तो अनिका अब आपके सिकरेट को शिवाय ने रिविल कर दिया है। हमे पता चल गया है की आप मेकरस से भी अपनी नोरमल आवाल़ में बात नहीं करती है। लेकिन सच कहें तो हमे इसका कहीं न कहीं अंदाज़ा था ही क्योकी आप हैं ही इतनी चुलबुली और नटखट। वैसे आपके लिए और शो के सभी फैंस के लिए हमारे पास एक गुड न्यूज़ हैं। जहां पिछले हफते के टीआरपी चार्ट में इश्कबाज़ 14 नथ नंबर पर रहां वहीं ओनलाईन व्यूअरशिप रिर्पोट में शो पहले नंबर पर था। यानी की इस शो की और शिविका की मतलब शिवाय अनिका की फैन फोलोइंग भी कुछ कम नहीं है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …