Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: एक हादसे ने बदली शिवाय-अनिका की ज़िंदगी

इश्कबाज़: एक हादसे ने बदली शिवाय-अनिका की ज़िंदगी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल इश्कबाज़ में होने वाला है एक बड़ा सा हेरफेर,  जैसा कि आप सब जानते ही है, अनिका शिवाय दोनो ही शादी करने जा रहे है, फर्क सिर्फ इतना है कि इनकी शादी एक दूसेर से नही हो रही बल्कि शिवाय की शादी हो रही है टीया से तो वही दूसरी तरफ अनिका बनने जा रही है दक्ष की दुल्हन।

हमने पको अपनी पिछली रिपोर्ट मे दी थी इस बात की जानकारी कि किस तरह से शादी वाले दिन होगा बड़ा सा हेरफेर। दूल्हे ही बदल जाएंगे, और फिर बदल जाएगा सारा खेल, लेकिन ये क्या, ये शिवाय क्या कर रहे है, वो तो ज़बरदस्ती ही करने जा रहे है शादी अनिका से।जी हां ठीक सुना आपने, और यही आप देखेंगे शो के अपकमिंग एपिसोड में।

करंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही होंगे, एक गलतफहमी का शिकार शिवाय ये सोच बैठेगा कि अनिका और शिवाय ने पूरी एक रात साथ बिताई है और फिर वो हो जाएगा गुस्से से लाल पीला, और पहँचा लेगा खुद को नुकसान।

अनिका ने कोशिश की जानने की, लेकिन शिवाय बताने के लिए राज़ी ही नही हुए।अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शिवाय  अनिका को ज़बरदस्ती शादी का लहंगा पहनने के ले कहेगा, आँखो में आँसू ले अनिका चुपचाप वो सब करेगी जो शिवाय उसे कहेगा।अनिका के चेहरे को अच्छे से ढक कर शिवाय ले जेगा उसे अपने साथ मंडप पर, और कर लेगा उससे शादी।अब शिवाय अनिका की ये शादी शो में क्या नया ट्विस्ट लाती है देखना दिलचस्प होगा, लेकिन ये तो सच है, इस एक हादसे के बाद पूरी तरह से बदल जाएगी शिवाय अनिका की ज़िंदगी।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …